Triyasha Roy Wiki, Photos, Career, Music etc

Triyasha Roy जिनके Instagram पर काफी बड़ी संख्या में Followers हैं इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 444k Followers हैं ये कोलकाता, पश्चिम बंगाल की एक काफी Popular Instagram Model हैं। इनकी सुंदरता ने बहुत बड़ी संख्या में लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है Instagram पर उनके Followers हमेशा नई पोस्ट के लिए बेसब्री से इंतजार में रहते हैं।

उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है क्योंकि वह अपनी शानदार तस्वीरों और आकर्षक सामग्री से अपने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं।

Triyasha Roy Wiki :

triyasha roy wiki

Triyasha Roy एक भारतीय इंटरनेट personality और Instagram Model हैं जो अपनी beauty और शानदार lifestyle के लिए जानी जाती हैं। Instagram पर उनकी Bold तस्वीर उनके फॉलोअर्स को काफी पसंद आती हैं अगर Triyasha Roy के जन्म की बात करें तो इनका जन्म कोलकाता, भारत में हुआ था उन्हें बचपन से ही फैशन और मॉडलिंग का शौक रहा है। और इसी कारण वह लगातार इंस्टाग्राम पर नई-नई आकर्षक photos पोस्ट करते रहती हैं।

Triyasha Roy की इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल (@triyasharoy2021) पर 444K यानी 4 लाख 44 हजार फॉलोअर्स हैं, जो उनके latest updates का बेसब्री से इंतजार करते हैं। Triyasha Roy को खास पहचान तब मिली जब उन्होंने AB Rockstar के Music Video “Murder” में काम किया जो 2023 में रिलीज़ हुआ एक popular punjabi songs है।

Triyasha Roy music video
Source: Instagram

त्रियाशा के समर्पण और कड़ी मेहनत ने उन्हें एक मजबूत ऑनलाइन उपस्थिति स्थापित करने और व्यापक दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में सक्षम बनाया है।

NameTriyasha Roy
Nick NameTriyasha
Birth PlaceKolkata, West Bengal
HometownKolkata, West Bengal
Country India
ReligionHinduism
CasteNot known
NationalismIndian
SchoolingNot known
CollegeNot known
QualificationGraduation
Martial Status Unmarried
ProfessionInstagram Model
Instagram ID@triyasharoy2021
Instagram Followers 444k (4 लाख 44 हजार)

Career:

Triyasha Roy का करियर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, खासकर इंस्टाग्राम पर उनकी उपस्थिति से आसमान छू गया। उनकी शानदार तस्वीरों और शैली की समझ ने तुरंत बड़ी संख्या में Followers को उनकी तरफ आकर्षित किया जिसके चलते आज उनकी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। आज इंस्टाग्राम से उनकी काफी अच्छी कमाई भी हो रही है उन्होंने कई बड़े-बड़े कपड़ों के ब्रांड के साथ कोलैबोरेशन किया है जिनके वह लगातार इंस्टाग्राम पर प्रमोशन भी करते रहती हैं।

AB Rockstar के Popular Punjabi Song “Murder” सहित music video में उनकी उपस्थिति के माध्यम से Triyasha Roy के मॉडलिंग करियर को और अधिक boost मिला।

Share Post👇

Leave a Comment