Mahindra Tractor Company, Lalpur में निकली 10th,12th,ITI Pass के लिए वेकन्सी

अगर आप नौकरी की तलाश में है तो आपके लिए खुशखबरी है Mahindra Tractor Company, Lalpur, Uttrakhand में नौकरी करने के लिए आपके पास सुनहरा मौका है अगर आप रुद्रपुर या उसके आसपास के शहर में रहते हैं तो जल्द ही यहां पहुंचकर नौकरी प्राप्त कर सकते हैं।

आपको बता दें कि महिंद्रा के जिस प्लांट में वैकेंसी चल रही है वह एक ट्रैक्टर प्लांट है यानी वहां पर ट्रैक्टर बनाए जाते हैं। अगर आप 10th,12th,ITI Pass हैं तो आप कंपनी के गेट पर अपने डॉक्यूमेंट सबमिट कर सकते हैं। दरअसल इस नौकरी के लिए आपको किसी भी प्रकार का ऑनलाइन फॉर्म नहीं भरना है और इसके लिए आपसे किसी भी तरह का शुल्क नहीं लिया जाएगा यह पूरी तरह फ्री है।

आपको यह जॉब कैसे मिलेगी इसके बारे में मैं आपको नीचे बताऊंगा पहले आप इस जॉब के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

Mahindra Company Basic Details :

Company NameMahindra
PositionWorker
Job LocationLalpur, Kiccha Road, Uttarakhand.
Job BenefitCanteen, PF, ESIC, Bonus, Medical Insurance
Salary11500/- Pm
Working Hours 8 Hours
Working Days26 Days

Requierd Document : Aadhar Card, Pan Card, 10th Marksheet,12th Marksheet, ITI Marksheet, Bio Data, Bank PassBook, 5 Color Photograph..

Mahindra Tractor Company में नौकरी कैसे प्राप्त करें :

इस कंपनी में नौकरी प्राप्त करने के लिए आपको सबसे पहले कंपनी के सुपरवाइजर को कॉल करना होगा और उनसे सभी जानकारी को अच्छे से डिस्कस करने के बाद आप कंपनी के गेट पर जाकर उन्हें अपने सभी डाक्यूमेंट्स की फोटो कॉपी सबमिट कर सकते हैं आपका कंपनी में इंटरव्यू होगा और उसके बाद आपकी जॉइनिंग हो जाएगी।

👉Supervisor Number : 8392830470

Share Post👇

Leave a Comment