Pratika Sood Biography | Pratika Sood Details | Pratika Sood Wikipedia

Pratika Sood Biography : Pratika Sood एक प्रसिद्ध Indian Model, Instagram Celebrity, Digital Content Creator, Fashion, Lifestyle और Fitness Influencer हैं। Pratika Sood का एक Instagram Page भी है जहाँ पर वो अपनी बेहतरीन Photos और Videos Post करते रहती हैं।

Pratika Sood अपने खूबसूरत Look के लिए जानी जाती हैं, उनकी मनमोहक मुस्कुराहट, स्टाइल और आकर्षक व्यक्तित्व। वह काफी बड़े ब्रांड्स के लिए भी काम कर चुकी हैं।

instagram पर उनकी आउटफिट और तस्वीरें उनके Followers को काफी पसंद आती हैं। उनके fan और followers उनके द्वारा तैयार की गई रचनात्मक और जानकारीपूर्ण Cintent के लिए उन्हें पसंद करते हैं। Pratika Sood के इंस्टाग्राम पर 1.1M followers हैं वो अभी तक 2,716 posts कर चुकी हैं इसके साथ ही अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है।

Pratika Sood Wikipedia :

pratika sood biography

Pratika Sood पहले से ही एक प्रसिद्ध Indian personality हैं और लोग उसके बारे में जानने में दिलचस्पी है, Social Media पर उनका Content भरा पड़ा है। कुछ लोग प्रतीका सूद के व्यक्तिगत जीवन के बारे में जानना चाहते हैं जैसे उनका परिवार, Pratika Sood Wiki, उनकी Net Worth और कुछ उसके professional life के बारे में। तो चलिए में आपको उनके बारे में और बताता हूँ।

Pratika Sood का जन्म 1991 को दिल्ली, भारत में हुआ था। उन्होंने अपनी प्राथमिक शिक्षा वही से पूरी की और अपनी इंटरमीडिएट की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने एक Private Institution से अपना Graduation पूरा किया। और बाद में उन्होंने acting के क्षेत्र में अपनी रुचि विकसित की। Pratika Sood हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनकी राशि/जन्म चिन्ह वृश्चिक है।

Pratika Sood Details :

वास्तविक नामPratika Sood
निक नामPratika
जन्म वर्ष 1991
जन्मस्थलदिल्ली, भारत
गृहनगरदिल्ली, भारत
राष्ट्रीयताभारतीय
शैक्षणिक योग्यताGraduate
धर्महिंदू
पेशाModel | Anchor | Digital Content Creator

Pratika Sood की Physical Stats :

उम्र 32 वर्ष (2023 तक)
ऊंचाई5.8 फीट
वज़न60 kg
आँखों का रंगकाला
बालों का रंगकाला
त्वचा का रंगगोरा
FigureSlim (34-28-36)

Pratika Sood पसंदीदा चीजें :

रंगपीला, काला और लाल
खानापनीर टिक्का
अभिनेतारणदीप हुडा
अभिनेत्रीऐश्वर्या राय
गायकअमरिंदर गिल
गंतव्य स्थानगोवा, ऑस्ट्रेलिया

Pratika Sood Net-Worth :

Net-Worth1 Cr. Approx
Income SourceModeling & Paid Advertisements
Car & Bike CollectionBMW

Pratika Sood Instagram Pics :

Related Posts :

Share Post👇

Leave a Comment