Movie4me से Movies Download करने पर हो सकती है जेल 

Movie4Me वेबसाइट पर आप सभी हॉलीवुड, बॉलीवुड, तमिल, तेलुगु जैसी सभी Movies और Web series बहुत ही आसानी से देख सकते हैं I 

इतना ही नहीं आप इस वेबसाइट से सभी latest movies, TV shows और Web Series को Download भी कर सकते हैं।

 यह एक सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट है जो पायरेटेड सामग्री को लीक करने के लिए Popular है। ये वेबसाइट HD गुणवत्ता में फिल्में लीक करती है और इसमें विभिन्न मूवी श्रेणियां हैं।

Movie4Me Movies Download करने के लिए किसी भी तरह से कोई subscription या registration नहीं करवाती है। 

जिसके कारण हर कोई Movie4Me Website पर फ्री में Movie Download करने के लिए आता है और इसी वजह से आज Movie4Me का traffic volume लाखों में पहुंच गया है। 

Movie 4me Website पर लोगों को मुफ्त में Movies मिलती है, जिसके कारण आज Movie 4me Movie Downloading Website भारत में सबसे बड़ी Movies Downloading वेबसाइटों में से एक बन गई है।

हालाँकि यह सरकार द्वारा प्रतिबंधित एक illegal website है, लेकिन आज भी बहुत से लोग अन्य तरीको को अपनाकर (VPN) Movie4Me के माध्यम से फिल्में Download करते हैं।

Movie4Me वेबसाइट को भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया है क्योंकि Movie4Me वेबसाइट Films Maker की अनुमति के बिना अपनी वेबसाइट पर मुफ्त में Movie Upload करती थी 

इससे फिल्म निर्माताओं को करोड़ों रुपये का नुकसान होता है, इसलिए फिल्म निर्माताओं ने कई बार सरकार को नोटिस भेजकर ऐसी वेबसाइटों को बैन करने के लिए कहा है ताकि उन्हें नुकसान न हो।

यदि कोई व्यक्ति ऐसी किसी भी सामग्री को रिकॉर्ड करते हुए पाया जाता है जो फिल्म निर्माता की अनुमति के बिना अपनी साइट पर फिल्में या Show अपलोड कर रहा है

तो इसके लिए उस व्यक्ति को 6 महीने से 3 साल तक की जेल के साथ-साथ 50 हजार से 3 लाख रुपये रुपये तक का जुर्माना हो सकता है।

केवल इतना ही नहीं यदि कोई व्यक्ति इस तरह की Websites पर Visit करता है और movie download करता है तो उसे जेल भी हो सकती है। 

मैं आपको यही सलाह दूंगा की आप Legal तरीके से movies देखे और उन्हें Download करें 

Click Here