Pikashow | Pikashow App

एक ऐसा समय था जब आपको कोई भी Movies, Live Tv, Live Cricket देखने के लिए Dish Tv Recharge कराना पड़ता था जिसके बाद आप TV का आनंद ले सकते थे, लेकिन आज का समय ऐसा नहीं है आज ज्यादातर लोग Tv के बजाय अपने Smartphone से ही Movies, Videos और Live Cricket देखना पसंद करते हैं क्योंकि आज इंटरनेट पर बहुत सारे ऐसे एप्स और वेबसाइट मौजूद जिन पर Live Tv और Movies देखने के लिए आपको कोई पैसे नहीं देने होते।

आप दुनिया के किसी भी कोने में बैठ कर LiveTV और Movies का आनंद ले सकते हैं इसीलिए आज इंटरनेट पर बहुत से ऐसे Apps मौजूद हैं जहाँ से आप Live Tv और अपनी मनपसंद Movies देख सकते हैं जिसके लिए आपको कोई पैसे नहीं देने होते हैं।

इन्ही Apps में से एक Popular App है जिसका नाम Pikashow है।

हाल ही के कुछ दिनों में Pikashow App काफी ज्यादा Popular हुआ है खास करके IPL की वजह से।

Pikashow App ने अपने यूजर्स को बिना किसी शुल्क के Free में IPL का आनंद दिलाया। आपकी जानकारी के लिए मैं आपको बता दूं कि Pikashow App पर कोई भी व्यक्ति बिना कोई पैसा दिए फ्री में सभी IPL Matches देख सकता है यही कारण है कि Pikashow काफी तेजी से Popular हुआ, और लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

IPL ख़त्म होने के तुरंत बाद ही Pikashow ने अन्य Live Cricket Matches दिखाना भी शुरू कर दिया है यानी अब आप T20 World Cup भी बड़ी आसानी से Pikashow App के जरिए देख सकते हैं।

pikashow

केवल Cricket Matches ही नहीं आप इस ऐप के जरिए सभी Bollywood Movies, Hollywood Movies , South Movies और Webseries देख सकते हैं और उन्हें Download भी कर सकते हैं।

Pikashow पर सभी New Hindi Dubbed Movies बड़ी ही आसानी से देखने को मिल जाती है जिसे आप Download भी कर सकते हैं।

Pikashow पर हम क्या देख सकते हैं :

Pikashow आपको लगभग सभी प्रकार के मनोरंजन का आनंद लेने की सुविधा प्रदान करता है, Pikashow पर आप Live TV, Live Cricket, Hindi Movies, Hindi Dubbed Movies, Hindi Bollywood Movies, Hollywood Movies, Webseries, Tv Serial बड़ी आसानी से देख सकते हैं।

इस ऐप पर आपको कोई भी Movies और Live TV देखने के लिए किसी भी प्रकार का कोई पैसा नहीं देना होता है इस ऐप के जरिए आप कोई भी Content Free में देख सकते हैं और उसे Download भी कर सकते हैं।

Pikashow App Download :

Pikashow App Download करना बहुत आसान है आप इसे Google पर जाकर आसानी से Search कर सकते हैं और इसकी Official Website से इसे डाउनलोड कर सकते हैं Pikashow apk size और Version कुछ इस प्रकार हैं

FULL NAME Pikashow
SIZE38.4 MB
REQUIRES ANDROID4.4 +
LATEST VERSIONv10.6.9
UPDATEOctober 22, 2021
DEVELOPERPikashow
OFFICIAL WEBSITEhttps://pikashow.app/

Pikashow के बारे में :

यह सबसे अच्छे ऐप्स में से एक है जिसका उपयोग आप अपने स्मार्टफ़ोन पर विभिन्न सामग्री को स्ट्रीम करने के लिए कर सकते हैं। हर कोई अपना खाली समय फिल्में देखने में बिताना पसंद करता है लेकिन एक दुखद बात यह है कि अधिकांश स्ट्रीमिंग ऐप भुगतान और विज्ञापनों से भरे होते हैं।

जिनका उपयोग करना हमारे लिए बहुत कठिन हो जाता है लेकिन Pikashow इनसे अलग है Pikashow App की सबसे अच्छी बात यह है कि यह बिल्कुल मुफ्त है और आप बिना एक पैसा दिए अपना पसंदीदा Show देख सकते हैं।

Pikashow एक मुफ्त Android application है जिसका उपयोग आप movies, live TV, sports, web-series, TV shows स्ट्रीम करने के लिए कर सकते हैं।

यह App मुख्य रूप से भारतीय दर्शकों के लिए बनाया गया है इस ऐप की सबसे अच्छी बात यह है कि इसे बहुत अच्छी तरह से categorized किया गया है जो इसे उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत आसान बनाता है।

Pikashow को ख़ास बनाती हैं उसकी ये बातें :

Pikashow अपनी विशेषताओं के कारण दूसरे सभी Apps से अलग है चलिए इसकी विशेषताओं पर एक नज़र डालते हैं।

  • यह ऐप लगभग सभी प्रकार के Devices को Support करता है जिसमे Smart TV और Firesticks भी शामिल हैं। यह App अपनी लाइब्रेरी को बार-बार अपडेट करता रहता है ताकि आप Latest Movies और Show देख सकें।
  • इस ऐप में आपको दो मुख्य categories देखने को मिलती हैं एक Hollywood और दूसरी Bollywood, जहां सभी फिल्म प्रेमियों को अपनी पसंदीदा फिल्में आसानी से मिल जाती हैं। इसके अलावा खेल प्रेमी स्वतंत्र रूप से Live Cricket Matches और अन्य खेल भी देख सकते हैं। 
  • सभी उपयोगकर्ता आसानी से नई फिल्मों और कार्यक्रमों को देख सकते हैं आपको अपना समय बर्बाद किए बिना सभी नए कार्यक्रम एक ही जगह पर मिल जायेंगे, यह ऐप स्वचालित रूप से आपके स्मार्टफ़ोन पर सभी प्रकार के अपडेट किए गए प्रोग्राम दिखाता है। 
  • आप इस एप्लिकेशन पर Live TV भी देख सकते हैं जिसमे आपको लगभग सभी चैनल देखने को मिल हैं। इसकी सबसे अच्छी विशेषता यह है कि आप किसी भी Movie को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड भी कर सकते हैं और बाद में कभी भी देख सकते हैं। और उन फिल्मों को अपने परिवार और दोस्तों के साथ Share भी कर सकते हैं।
  • यह App उपयोग में भी काफी आसान है इसमें सभी नयी फ़िल्में HomePage पर प्रदर्शित होती हैं।
  • इस App 1080p Full HD Movies उपलब्ध हैं जो फिल्में देखने के आनंद को दुगना कर देती हैं और सबसे अच्छी बात यह है कि यदि आपके पास खराब इंटरनेट कनेक्शन भी है तो आपकी स्ट्रीमिंग नहीं रुकेगी।

Is Pikashow app safe?

जी हां, Pikashow app बिल्कुल सुरक्षित है क्योंकि Pikashow आपके स्मार्टफोन का कोई भी Data Collect नहीं करता और ना ही वे अपने सर्वर पर कोई डेटा स्टोर करते हैं, वे केवल उचित फोंट और अन्य चीजों के साथ लिंक प्रदान करते हैं।

इसलिए यह एप्लिकेशन अवैध नहीं है, आप इसे बिना किसी परेशानी के उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, यदि आपको कोई संदेह है तो मैं आपको VPN का उपयोग करने की सलाह दूंगा।

Additional features:

  • Free to use
  • Safe
  • Massive collection of shows
  • Different genres
  • No root required
  • Subtitles support
  • Down feature

क्या Pikashow app में Virus है :

Pikashow app पूरी तरह Safe है और यह पूरी तरह से Virus-Free है हालाँकि यह Playstore पर उपलब्ध नहीं है क्योंकि यह Downloading Content Provide कराता है जो गूगल की पॉलिसी के खिलाफ है।

Updated : हाल ही में Pikashow के New Version v10.6.9 में Virus Total द्वारा कुछ Malicious Files पायी गयी हैं जो चिंता का विषय है, मेरा आपके लिए सुझाव यही होगा की यदि आप Pikashow apk download करते हैं तो कृपया उस Apk File को Virus Total Website से Scan कर लें।

जिससे आपको यह पता चल जायेगा की वाकई में Pikashow App में कोई Malicious File है या नहीं।

क्या Pikashow app Pirated Content Provide कराता है :

जी हां, Pikashow अपने App पर Pirated Movies और Webseries Upload करता है जो भारत में गैर कानूनी है, पायरेसी करना कानूनन अपराध है पायरेसी करने वाले व्यक्ति को जेल भी हो सकती है।

मेरा आप सभी के लिए यही सुझाव रहेगा कृपया पायरेसी करने वाले वेबसाइट और एप्स से दूर रहने का प्रयास करें क्योंकि यह चीजें आपको मुसीबत में डाल सकती हैं।

Disclaimer– Anmol Hindi पायरेसी को बढ़ावा नहीं देता है, हम Online Piracy के सख्त खिलाफ है। हम कॉपीराइट अधिनियमों/खंडों को समझते हैं और उनका पूरी तरह से पालन करते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि अधिनियम का अनुपालन करने के लिए हम सभी कदम उठाएं। 

अपने इस Post के माध्यम से हम अपने उपयोगकर्ताओं को पायरेसी के बारे में सूचित करना चाहते हैं और अपने उपयोगकर्ताओं को ऐसे प्लेटफ़ॉर्म/वेबसाइटों से बचने के लिए दृढ़ता से प्रोत्साहित करना चाहते हैं। हम कॉपीराइट अधिनियम का पुरजोर समर्थन करते हैं। हम अपने उपयोगकर्ताओं को सलाह देते हैं कि वे सतर्क रहें और ऐसी वेबसाइटों पर जाने से बचें।

Leave a Comment