Filmy4web | Latest Hindi Movies

Filmy4web ये एक Movies Downloading Website है जो अब illegal Activity के कारण बंद हो चुकी है Filmy4web एक गैर कानूनी वेबसाइट थी Filmy4web वेबसाइट के जरिये लोग Hindi Webseries, New South Movies और Hindi Bollywood Movies Download करते थे।

हालाँकि भारत सरकार ने इस वेबसाइट पर प्रतिबंध लगा दिया है लेकिन ये वेबसाइट अभी भी नए डोमेन एक्सटैंशन का उसे करके अपनी वेबसाइट चला रही है।

ये वेबसाइट पायरेसी को बढ़ावा दे रही थी जो भारत में गैर कानूनी है और संविधान के खिलाफ है मेरा इस आर्टिकल को लिखने का एकमात्र उद्देश्य यही है की मैं आपको इस प्रकार की जानकारी से अवगत करा सकूं।

जिसके बारे में बहुत से लोगों को पता नहीं होता और वो कहीं से भी Movies Download करने लग जाते हैं तो चलिए Filmy4web के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Filmy4web एक ऐसी वेबसाइट है जो New Bollywood Movies, New Hollywood Movies और Hindi Webseries की Download Link प्रोवाइड कराती है यहाँ से लोग 360p, 480p, और 720p HD Resolution में Movies Download कर सकते हैं।

Filmy4web पर रोज कोई न कोई Movies Upload होती रहती है जिसे उस वेबसाइट के विज़िटर्स बिना कुछ सोचे समझे Download कर लेते हैं।

Filmy4wap New Bollywood Movies Download :

Filmy4wap से कोई भी विजिटर बड़ी ही आसानी से कोई भी Bollywood Movies Download कर सकता है, कोई भी नयी Bollywood Movie Release होते ही Filmy4web वेबसाइट उसे लीक कर देती है और उसे अपने वेबसाइट पर अपलोड कर देती है।

Filmy4wap पर लगभग सभी Category में Movies डाउनलोड करने के लिए मिल जाती है जैसे – Action Movies, Comedy Movies, Romance, Thriller Movies, Sports Movies, Biopic Movies etc.

Filmy4wap New Hollywood Movies Download :

Filmy4wap पर लगभग सभी New Hollywood Movies Download in Hindi में मिल जाती हैं जिससे Visitors बड़ी ही आसानी से कोई भी Hollywood Movies Download करके आसानी से देख सकते हैं।

Visitors के लिए तो ये काफी अच्छी बात है की उन्हें अपनी मनपसंद Movie आसानी से डाउनलोड करने के लिए मिल जा रही है लेकिन सिनेमा जगत के लिए ये काफी बुरी बात है ऐसी वेबसाइटों के कारण उन्हें बहुत ज्यादा नुकसान झेलना पड़ता है।

Filmy4web Webseries 2021 :

Filmy4web पर सभी New Webseries देखने को मिल जाती है जहाँ से Visitors बड़ी ही आसानी से कोई भी webseries Download कर सकते हैं। Filmy4web पर Netflix Webseries, Ullu webseries, Kokoo Webseries, Bflix Webseries, AltBalaji Webseries के साथ – साथ और भी कई Webseries Download करने को मिल जाती है।

इस वेबसाइट पर कई Latest Webseries जैसे महारानी 2021, The Family Man 2 Series, Sunflower जैसी नयी Webseries Leak हो गयी हैं।

Filmy4web सभी Webseries हिंदी के साथ अलग – अलग भाषाओं में भी उपलब्ध हैं जैसे – अंग्रेजी, तेलेगु, तमिल, पंजाबी, भोजपुरी, आदि आप अपनी आवश्यकता अनुसार Webseries किसी भी भाषा में Download कर सकते हैं।

लेकिन हमारा सुझाव यही रहेगा की अगर आप Webseries देखना चाहते हैं तो कानूनी वेबसाइट से कुछ पैसे देकर उसका Subscription ख़रीदे और Legal तरीके से अपनी मनपसंद Webseries Watch करें।

Best And Legal Alternatives For Filmy4wep :

यहां दी गई सभी वेबसाइट पूरी तरह Legal हैं। अवैध तरीके आपको परेशानी में डाल सकते हैं। इसलिए आप इन Legal Websites का उपयोग करके फिल्में देख और डाउनलोड कर सकते हैं। इन सभी साइटों की सूची यहाँ दी गई है।

Netflix
Amazon prime videos
Mx Player
Jio Cinema
Voot
SonyLIV
Zee5
Alt Balaji
hulu
Hotstar
Sony Crunch

इनमे से कुछ Websites पूरी तरह Free हैं जिनके लिए आपको कोई पैसे नहीं देने होते हैं लेकिन कुछ ऐसे Platform भी हैं जिन्हे देखने के लिए सबसे पहले आपको उनका Subscription लेना पड़ता है।

Filmy4web App Download :

शायद आपको जानकार हैरानी होगी की Filmy4wap का एक App भी है जिसपर Website की तरह ही सभी फ़िल्में और Webseries देखने और Download करने के लिए मिल जाती हैं। App पूरी तरह से Free है इस ऐप के Active Users की संख्या लाखों में है।

ये ऐप Play Store पर देखने को नहीं मिलता क्यूंकि ये illegal App है इसे Filmy4wap की Official Website से डाउनलोड किया जा सकता है।

Filmy4web App Details :

App Name Filmy4wap App
App Size4.0 MB
Application Versionv4.0
Last Update2021
App LanguageEnglish
Downloads80,000,000+
Sign UP/LoginNot Required

Features of Filmy4web 2021 :

  • आप Filmy4wep से सभी New Movies, Webseries और TV Show डाउनलोड कर सकते हैं या देख सकते हैं।
  • अन्य वीडियो जैसे WWE Show, New Video Songs भी इस वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।
  • Hindi Dubbed Movies भी इस वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।
  • सभी प्रकार के Downloading Formats भी उपलब्ध हैं जैसे Full HD, MKV, 300MB Movies आदि।
  • इस वेबसाइट पर विभिन्न प्रकार की भाषाओं की फिल्में TV Show और Webseries भी उपलब्ध हैं।
  • पंजाबी फिल्में, हिंदी फिल्में, तमिल फिल्में, तेलुगु फिल्में, इस वेबसाइट पर आसानी से उपलब्ध हैं।

Languages Available On Filmy4web :

  • मलयालम
  • हिंदी
  • अंग्रेज़ी
  • पंजाबी
  • कन्नड़
  • तामिल
  • कन्नड़

Latest Movies Leaked By Filmy4web :

  • Good News
  • Gullyboy
  • Thor
  • Avenger Endgame
  • Justice Leauge
  • Radhe : The Most Wanted Bhai
  • Patal Lok
  • Mirzapur s2
  • Bahubali 2
  • Street Dance
  • Pagal

Filmy4wab Movies Downloading Formats :

1080p
720p
MKV
480p
Blu-ray
Mp4
DVDrip
DVDScr
300 Mb
HD Print

Video Quality Available On Filmy4wab :

1440p
1080p
720p
480p
360p
MKV
Blu-ray

क्या Filmy4web से Movies, Webseries, TV Shows, OTT Movies Online देखना या डाउनलोड करना गैरकानूनी है :

Filmy4web Pirated Movies, TV serials, Webseries, OTT Original Movies पब्लिश करता है। चूंकि यह पायरेटेड सामग्री है, इसलिए कानून किसी भी व्यक्ति को ऐसी वेबसाइटों पर जाने की इजाज़त नहीं देता है। ऐसी वेबसाइटों को अपने देशों में लोड होने से बचाने के लिए प्रत्येक देश का अपना नियंत्रण तंत्र होता है।

 अगर हम ऐसी वेबसाइटों पर जाते हैं, तो इसे अपराध माना जाता है और यह गैरकानूनी है। पायरेटेड साइटों पर कॉपीराइट का काम देखने वाले लोगों के लिए प्रत्येक देश के अपने कानून और दंड हैं। अधिकांश देशों में, पायरेटेड वेबसाइटों से कॉपीराइट सामग्री देखने वाले उपयोगकर्ताओं पर भारी जुर्माना लगाया जाता है।

 भारी जुर्माने के बावजूद, कुछ देशों में ऐसे कानून हैं जो किसी व्यक्ति को अवैध/निषिद्ध सामग्री ऑनलाइन देखने के लिए गिरफ्तार भी कर सकते हैं। इसलिए, कृपया अपने क्षेत्र में साइबर कानून पढ़ें और सुरक्षित रहने का प्रयास करें।

क्या Filmy4wap Xyz वेबसाइट का उपयोग करना सुरक्षित है :

जैसा कि हमने चर्चा की कि Filmy4web पायरेटेड मूवी वेबसाइट है और ये फिल्म प्रोडक्शन हाउस की अनुमति के बिना सामग्री प्रदान करती है। इसलिए इस वेबसाइट का उपयोग करना कानूनी अपराध है। इस प्रकार की मूवी वेबसाइटों को भारत सरकार द्वारा Ban कर दिया गया है।

यहां तक कि इस वेबसाइट का उपयोग करना एक कानूनी अपराध है, हजारों लोग इस वेबसाइट का उपयोग दैनिक आधार पर नयी फिल्में डाउनलोड करने के लिए करते हैं।

Filmy4wap.xyz वेबसाइट कैसे काम करती है :

जैसा की हमने आपको पहले ही दिया है की Filmy4wap.xyz एक पायरेटेड मूवी वेबसाइट है और रिलीज की तारीख के कुछ घंटों के भीतर ही इस वेबसाइट पर नयी Movies, Webseries, TV Shows Upload कर दी जाती हैं।

इस वेबसाइट पर पहले ही कई लोकप्रिय फिल्में लीक हो जाती हैं जिससे प्रोडक्शन हाउस बहुत ज्यादा घाटे का सामना करना पड़ता है इसलिए भारत में पायरेटेड फिल्में अवैध हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने पायरेसी को लेकर क्या कहा :

Disclaimer– Anmol Hindi पायरेसी को बढ़ावा नहीं देता है, हम Online Piracy के सख्त खिलाफ है। हम कॉपीराइट अधिनियमों/खंडों को समझते हैं और उनका पूरी तरह से पालन करते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि अधिनियम का अनुपालन करने के लिए हम सभी कदम उठाएं। 

अपने इस Post के माध्यम से हम अपने उपयोगकर्ताओं को पायरेसी के बारे में सूचित करना चाहते हैं और अपने उपयोगकर्ताओं को ऐसे प्लेटफ़ॉर्म/वेबसाइटों से बचने के लिए दृढ़ता से प्रोत्साहित करना चाहते हैं। हम कॉपीराइट अधिनियम का पुरजोर समर्थन करते हैं। हम अपने उपयोगकर्ताओं को सलाह देते हैं कि वे सतर्क रहें और ऐसी वेबसाइटों पर जाने से बचें।

Leave a Comment